Thursday , April 18 2024
Breaking News

सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पहुंची थी मरचुरी, शव पर रखा हाथ, कहा था सॉरी बाबू

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब यह बात उजागर हुई कि 15 जून को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल के मुर्दाघर में गई थी, जहां सुशांत राजपूत का शव रखा हुआ था. जहां पर उसने शव के ऊपर हाथ रखकर कहा था सॉरी बाबू. यह बात फिल्म निर्माता सुरजीत सिंह राठौर ने कही.

रिपब्लिक भारत चैनल के अनुसार, फिल्म निर्माता सुरजीत सिंह राठौर अपने साथ रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर के अंदर ले गए थे. सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, मैं 11 बजे कूपर हॉस्पिटल पहुंचा था. 11.30 बजे सूरज सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने कहा कि गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अभी सुशांत राजपूत का अंतिम दर्शन करना चाहती है.

आप पुलिस वालों से बात कर मुर्दाघर में उन्हें सुशांत के दर्शन करवा दो. मैं पुलिस वालों से बात कर रिया चक्रवर्ती को मुर्दाघर के अंदर ले गया, मैंने जैसे ही सुशांत राजपूत के शव पर से सफेद चादर उठाई तो रिया ने उनके सीने पर हाथ रखकर कहा- सॉरी बाबू. हम उस समय पांच-सात मिनट तक मुर्दाघर में थे और इस दौरान रिया चक्रवर्ती रो रही थी.

सुरजीत सिंह राठौर ने कहा, ‘रया चक्रवर्ती के साथ उनका भाई शौविक, उनकी मां और एक अन्य व्यक्ति भी था. जब मैं रिया को लेकर बाहर आया तो उसके भाई ने भी मुर्दाघर में जाने की इच्छा जताई, लेकिन पुलिसवाले ने अनुमति देने से इंकार कर दिया था. सुरजीत  ने कहा, जब सूरज सिंह ने मुझसे कहा था कि रिया को मुर्दाघर ले जाकर अंतिम दर्शन करवा दो, तो मैंने उन्हें कहा कि पवनहंस में अंतिम संस्कार के दौरान दर्शन हो जाएंगे. इस पर सूरज ने कहा कि रिया को उनके परिवार वाले अंतिम संस्कार के दौरान नहीं जाने देंगे.

सुरजीत सिंह ने कहा- उस दौरान रिया चक्रवर्ती कुल मिलाकर डेढ़-दो घंटे तक हॉस्पिटल में थी. चूंकि मीडियाकर्मी भी हॉस्पिटल में थे, इसलिए उसने छुपकर पिछले दरवाजे से प्रवेश किया था. सुरजीत सिंह ने यह आरोप लगाया कि संदीप सिंह इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड है. संदीप सिंह ने ही मुंबई पुलिस से कहकर मुझे हॉस्पिटल से बाहर करवाने को कहा था. संदीप सिंह ही बड़ी एम्बुलेंस में सुशांत राजपूत के शव को लेकर गया था और उसने पुलिस अधिकारी को थम्स अप का साइन दिया था.

Share this
Translate »