Monday , April 22 2024
Breaking News

कैंसर ट्रीटमेंट के लिए दुबई रवाना हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता भी साथ

Share this

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए हैं. संजय दत्त को बीते दिनों कैंसर डायग्नोस हुआ था जिसके बाद वह ट्रीटमेंट के लिए दुबई जा रहे हैं. मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की खबर संजय दत्त के फैन्स को दी है.

मान्यता और संजय दत्त तस्वीर में काफी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. एक्टर ने क्लीव शेव लुक लिया हुआ है और कैप्शन में लिखा है इनरूट लाइफ. अब तक संजय दत्त मुंबई में ही ट्रीटमेंट और डायग्नोसिस ले रहे थे और अब वह आगे के इलाज के लिए दुबई जा रहे हैं.

जिस वक्त संजय दत्त को कैंसर डायग्नोस हुआ तब मान्यता दुबई में ही थीं. वह बाद में अपने पति के पास मुंबई आईं. मान्यता लगातार सोशल मीडिया और बाकी तरीकों से संजय दत्त और उनके फैन्स को पॉजिटिविटी देने की कोशिश करती रही हैं. हाल ही में उन्होंने संजय की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें एक्टर ब्लू टीशर्ट और कारगो पहने नजर आ रहे थे.

मान्यता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, रुक जाना नहीं तू कहीं हार के… कांटों पर चलके मिलेंगे साये बहार के. हमें कुछ बुरे दिनों से लडऩा होगा ताकि हम अपनी जिंदगी के सबसे हसीन दिनों को वापस पा सकें. कभी भी हार मत मानो. बता दें कि मान्यता एक बार पोस्ट करके संजय के फैन्स से अपील कर चुकी हैं कि वो उसे कभी भी निगेटिव फील नहीं करने दें.

Share this
Translate »