Friday , October 23 2020
Breaking News

संजय राउत का बीजेपी पर तंज- बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मुंबई से पार्सल किए जा सकते हैं मुद्दे

Share this

मुंबई/पटना. बिहार में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान के एक दिन बाद शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा है कि यदि बिहार में पर्याप्त मुद्दे नहीं हैं, मुंबई से कुछ पार्सल किए जा सकते हैं. उन्होंने यह तंज उन आरोपों के संदर्भ में कसा है जिनमें कहा जा रहा है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मुद्दे का बिहार चुनाव में इस्तेमाल किया जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत बिहार के ही रहने वाले थे. 

शिव सेना नेता ने कहा, बिहार में चुनाव विकास, कानून-व्यवस्था और सुशासन पर लड़ा जाना चाहिए, लेकिन यदि ये मुद्दे खत्म हो गए हैं तब मुंबई से कुछ मुद्दे पार्सल किए जा सकते हैं.

14 जून को मुंबई में घर में फंदे से लटके मिले सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर बिहार और महाराष्ट्र पुलिस विभाग में टकराव देखने को मिला था. बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने महाराष्ट्र पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था. यह भी कहा जा रहा है कि पांडे वीआरएस लेने के बाद राजनीति में प्रवेश करने जा रहे हैं. उधर, राउत ने भी संकेत दिया है कि शिव सेना बिहार में चुनाव लड़ सकती है.

राउत ने शुक्रवार को कहा, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बिहार चुनाव को लेकर 2-3 दिन में फैसला लेंगे. बिहार में चुनाव जाति और दूसरी चीजों पर लड़ा जाता है. श्रम कानून और किसान विधेयक बिहार में चुनावी मुद्दे नहीं होंगे.

देश के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शुक्रवार को बिहार में विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान किया. राज्य में चुनाव तीन चरणों में होंगे. 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 10 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

Share this

Check Also

जेपी नड्डा का पश्चिम बंगाल में ऐलान- जल्द लागू करेंगे सीएए, कोरोना से हुई देरी

सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल). भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल  की सत्ताधारी तृणमूल ...