Monday , January 25 2021
Breaking News

टीम इंडिया को लगा झटका, चोट के कारण ये स्टार बल्लेबाज हुआ सीरीज से बाहर

Share this

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी टीम इंडिया के खिलाडिय़ों के चोटिल होने का सिलसिला लगातार जारी है. मोहम्मद शमी, उमेश यादव के बाद अब टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल सीरीज से बाहर हो गये हैं. बता दें कि भारतीय टीम को यह झटका सिडनी टेस्ट से पहले लगा है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

बीसीसीआई ने मंगलवार को बताया कि बल्लेबाज केएल राहुल इंजरी की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक राहुल को बाईं कलाई में अभ्यास सत्र के दौरान एमसीजी में नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए चोट लगी है. इंजरी की वजह से राहुल अब बॉर्डर गावस्कर सीरीज का अब हिस्सा नहीं होंगे और आने वाले दो टेस्ट नहीं खेल पायेंगे.

बीसीसीआई ने यह भी बताया है कि इस इंजरी के चलते केएल राहुल को 3 हफ्ते तक आराम की सलाह दी गई है. टीम इंडिया का साथ छोड़ वो अब सिडनी से ही वापस भारत लौटेंगे और बेंगलुरु में स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी के देख रेख में रहेंगे.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान चोटिल होकर वापस इंडिया लौटने वाले केएल राहुल तीसरे क्रिकेटर हो गये है. मालूम हो कि चार मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जायेगा, जबकि चौथा मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा में होना है. श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर है.

Share this

Check Also

देश को जल्द मिलने वाली है कोरोना की 4 और वैक्सीन, कंपनी ने किया ये दावा

दिल्ली. दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीन निर्माताओं में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने ...