Sunday , November 12 2023
Breaking News

मुजफ्फरनगर में केंद्रीय मंत्री बालियान का विरोध करने पर भाजपा कार्यकर्ता किसानों में संघर्ष

Share this

मुजफ्फरनगर. किसानों का आरोप है कि बालियान के समर्थकों ने लाठी-डंडों से गांव के लोगों को पीटा है. एक घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता भी की. किसानों ने बालियान और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग की है.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार को किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. इसमें कई किसान घायल हो गए. घटना के बाद सैकड़ों किसानों ने थाना घेर लिया. राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें लोगों को काफी चोटें लगी हुई हैं. चौधरी ने कहा कि भाजपा किसानों के पक्ष की बात न करे, पर उनकी इज्जत तो करे.

घटना शाहपुर के शोरम गांव में हुई. यहां केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान अपने समर्थकों के साथ एक कार्यक्रम में आए थे. यहां जय जवान-जय किसान और भाजपा विरोधी नारे लगाए गए. इसके बाद किसान और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में कई लोग घायल हुए हैं. इनमें किसान भी शामिल हैं. किसानों का आरोप है कि बालियान के समर्थकों ने लाठी-डंडों से गांव के लोगों को पीटा है. एक घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता भी की. घटना के बाद किसानों ने पंचायत बुलाई. इसके बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने थाना घेर लिया. ग्रामीणों ने पुलिस से बालियान और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग की है.

Share this
Translate »