Thursday , April 25 2024
Breaking News

शिकायत पर भी न हुई कारवाई, अंततः छात्रा ने जान गंवाई

Share this
  • सीनियर छात्र काफी दिनों से 7वीं की छात्रा से गंदी हरकतें करता था
  • इसकी शिकायत उसने करीब 7 महीने पहले स्कूल प्रबंधन से भी की
  • तंग आकर अंततः छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दे दी

वाराणसी। बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ को प्राथमिकता देने वाले प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र और वहीं एक बेटी एक शोहदे किस्म के सीनीयर छात्र की गलत हरकतों के चलते जान देने को मजबूर हो जाए तो यह प्रदेश सरकार के लिए बेहद शर्मनाक है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वाराणसी में एक प्राइवेट स्कूल में एक सीनियर छात्र काफी दिनों से 7वीं की छात्रा से गंदी हरकतें करता था। जिससे तंग आकर अंततः छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। हद यह है कि इसकी शिकायत उसने करीब 7 महीने पहले स्कूल प्रबंधन से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इस बाबत सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी के रोहनियां थाने क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल का है। जहां गांव बंधवा का रहने वाला कक्षा 11 वीं का छात्र  इसी स्कूल में 14 वर्षीय कक्षा 7वीं की छात्रा के साथ छेड़खानी करता था। इसकी शिकायत उसने करीब 7 महीने पहले स्कूल प्रबंधन से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
वहीं मृतक छात्रा के पिता अरविन्द ने बताया कि उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 11 वीं का सीनियर स्टूडेंट रितिक आये दिन अश्लील इशारे और छेड़खानी करता था। उनकी बेटी ने इस बात की शिकायत स्कूल प्रबन्धक से भी की थी, लेकिन किसी ने इसे गम्भीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को स्कूल में एक फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें छात्रा भी भाग लेने गई थी। संभवतः वहां फिर उसके साथ छेड़खानी की गई जिससे तंग आकर उसने जहर खा लिया। क्योंकि शाम को वह लौट कर आई और अचानक से उसकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद परिजन उसको अस्पताल लेकर गए। यहां छात्रा ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंचे रोहनियां थाने के प्रभारी श्रीप्रकाश गुप्ता बताया कि मृतका के परिजनों ने अभी तक थाने आकर कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद कार्यवाई की जायेगी। फिलहाल घटना के बाद आरोपी छात्र फरार चल रहा है।

Share this
Translate »