Saturday , April 20 2024
Breaking News

राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, कंपनी के 3 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ पर केस

Share this

मुंबई । पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा की कंपनी के 3-4 प्रोड्यूसर्स और अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गहना वशिष्ठ को भी एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है। वहीं बता दें की बॉम्बे हाईकोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में सुनवाई गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी है, जिसमें मुख्य आरोपी राज कुंद्रा हैं।

कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अपराध शाखा ने उन्हें मामले का ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ बताया था। उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शनों से संबंधित) और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

राज कुंद्रा को गिरफ्तारी के बाद के मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट ने जिसके बाद उन्हें पुलिस कस्टडी में 23 जुलाई तक के लिए भेज दिया गया था। बाद में कोर्ट राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी को बढ़ाकर 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया था।

वहीं राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में पुलिस कस्टडी को चुनौती देते हुए एक याचिका दायर की है। इसके अलावा उन्होंने हाईकोर्ट में जमानत याचिका भी दायर की है।

शिल्पा शेट्टी ने पति का किया बचाव

इससे पहले शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी। क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर छापा मारने और पूछताछ करने गई थी। शिल्पा शेट्टी इस मामले में अपने पति राज कुंद्रा को ‘निर्दोष’ बता रही हैं। बताया जाता है कि पूछताछ में शिल्पा शेट्टी ने दावा किया कि उन्हें हॉटशॉट्स के सटीक कामकाज के बारे में नहीं पता था। अभिनेत्री ने आगे दावा किया कि राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी, जो इस मामले का एक अन्य आरोपी है, ऐप से जुड़ा था।

Share this
Translate »