Tuesday , April 23 2024
Breaking News

विद्युत जामवाल की ‘सनक’ बस मारधाड़ के शौकीनों को आयेगी पसंद

Share this

फिल्म – सनक

डायरेक्टर- कनिष्क वर्मा

कास्ट- विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल

रेटिंग – 3

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्शन हीरो में से एक विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गई है. फिल्म में एक्शन थ्रिलर का फ्लेवर है. इस फिल्म में भी जमकर लड़ाई-मारधाड़ है. जो एक्शन फिल्मों में दिलचस्पी रखने वाले दर्शकों को काफी पसंद आएगी.

सनक एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म की कहानी एक हॉस्पिटल से शुरू होती है. जिस पर एक आतंकी हमला होता है और जो सब कुछ बदल के रख देता है. फिल्म में विद्युत जामवाल (विवान) इस हॉस्पिटल में एडमिट मरीज यानी की फिल्म के एक्ट्रेस के पति के किरदार में हैं. जो अपनी वाइफ को इस दलदल से निकलने के लिए भारी मशक्कत करता है.

हालांकि शुरुआत में वो काफी धैर्य दिखाते हुए सिचुएशन हैंडल करने की कोशिश करता है लेकिन जब पानी सिर के ऊपर से गुजरता है तो शुरू होता है फिल्म में एक्शन. फिल्म में एक्शन और डायलॉग तो दमदार हैं ही लेकिन बात करें कहानी में नयेपन की तो ऐसा नहीं है कि आपने इससे पहले पर्दे पर ऐसी कोई कहानी नहीं देखी होगी. जिसमें किसी पब्लिक प्लेस पर अटैक होता है और फिर कोई हीरो आकर सबको बचाता है. फिल्म शुरुआत में उठती नजर आई लेकिन बाद में इस रफ्तार में ब्रेक सी लगती है.

बात जहां एक्शन की हो तो विद्युत आपको कभी निराश नहीं करेंगे ऐसा ही कुछ फिल्म में है. विद्युत ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से समां बांध दिया है वो अपने काम से इंप्रेस करते दिखे हैं. वहीं विद्युत की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूक्मिणी मैत्रा ने भी ठीकठाक काम किया है.

नेहा धूपिया इस फिल्म में एक धमाकेदार पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आई हैं. उन्होंने एक कॉप ऑफिसर की भूमिका को बेहद बढ़िया तरह से निभाया है लेकिन निर्देशक ने उनके रोल के साथ न्याय नहीं किया, उनका रोल और भी बड़ा किया जा सकता था. विलेन बने चंदन रॉय सन्यॉल को खतरनाक दिखाने की काफी कोशिश की गई है लेकिन वो प्रभाव नहीं छोड़ते हैं.

एक होस्टेज ड्रामा को और ज्यादा रोमांचक बनाया जा सकता था. वो भी जब कहानी में एक्शन, रोमांस और इमोशन सब है. निर्देशक कनिष्क वर्मा का निर्देशन अच्छा है. एक्शन डायरेक्टर एंडी लॉन्ग गुयेन ने अच्छा काम किया है. फिल्म में विद्युत जामवाल पर फिल्माए कुछ एक्शन सीक्वेंस हैं जो ध्यान खींचते हैं. अगर आप विद्युत जामवाल और एक्शन फिल्म के शौकीन हैं तो इस पिक्चर को जरूर देखें. एक्शन के मामले में ये फिल्म आपको हताश नहीं करेगी.

Share this
Translate »