Tuesday , April 23 2024
Breaking News

अमित शाह के यूपी दौरे पर अखिलेश का तंज- लखीमपुर की जीप में BJP का पराजय जुलूस निकालेगी जनता

Share this

लखनऊ. गृह मंत्री अमित शाह का मिशन यूपी आज से शुरू हो रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से पहले आज अमित शाह वाराणसी पहुंचेंगे और बीजेपी की बड़ी बैठक में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश प्रभारी समेत तमाम नेता इस बैठक में शामिल होंगे. शाह के दौरे से पहले अखिलेश यादव ने निशाना साधा और कहा कि यूपी में हार की डर की वजह से बीजेपी के नेतृत्व में खलबली मची है इसलिए बड़े-बड़े नेता बार-बार यूपी का दौरा कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, यूपी में अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है, इसलिए हर हफ़्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है. यूपी में भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही यूपी में भाजपा के नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे. यूपी की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी.

इससे पहले परिवारवाद को लेकर अक्सर बीजेपी के निशाने पर आने वाली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी को सबसे बड़ी परिवारवादी पार्टी करार दिया. अखिलेश ने मुजफ्फरनगर के बढ़ाना इलाके में सपा द्वारा आयोजित कश्यप महासम्मेलन में कहा, बीजेपी सबसे बड़ी परिवारवादी पार्टी है. बीजेपी को अपना परिवारवाद नहीं दिखाई देता.

Share this
Translate »