Tuesday , April 23 2024
Breaking News

यूपी में बीजेपी को झटका, रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मंयक सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने मंच से किया ऐलान

Share this

आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान आजमगढ़ रैली में सपा प्रमुख अखिलेश यादव  ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. इसके साथ ही कहा कि इनके आने से पार्टी और मजबूत होगी.

वहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में सपा की सरकार बनने से अब कोई नहीं रोक सकता. साथ ही मंच पर मौजूद मयंक जोशी का हाथ पकड़कर कहा कि बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मंयक जोशी भी समाजवादी पार्टी में आ गए हैं. मैं इनका हार्दिक स्वागत और धन्यवाद करता हूं. इसके साथ उन्होंने कहा कि इनके (मयंक) के आने से पार्टी के नेताओं का मनोबल बढ़ेगा.

बता दें कि कुछ समय पहले प्रयागराज की बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर खुद सपा प्रमुख ने शेयर की थी. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मयंक जोशी सपा का दामन थाम सकते हैं.

अखिलेश ने रीता बहुगुणा जोशी को लेकर कही थी ये बात

पिछले दिनों बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के सपा में आने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा था कि उनके (बीजेपी सांसद) सपा में शामिल होने पर अभी मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन उनके बेटे की हमारे साथ मुलाकात हुई है. इस वक्त समाजवादी पार्टी का प्रयास अपने साथ अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे का है.

बहरहाल, बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे को टिकट दिलाने के लिए पूरा जोर लगाया था. यही नहीं, उन्होंने यह तक कहा था, वह (मयंक जोशी) 2009 से काम कर रहा है और उन्होंने इसके लिए (लखनऊ कैंट से टिकट) आवेदन किया है. अगर पार्टी ने प्रति परिवार केवल एक व्यक्ति को टिकट देने का फैसला किया है, तो मयंक को टिकट मिलने पर मैं अपनी वर्तमान लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दूंगी.

Share this
Translate »