Tuesday , April 23 2024
Breaking News

बाबा रामदेव ने किया 4 कंपनियों के IPO लाने का ऐलान: कहा- एलोपैथी के भरोसे नहीं छोड़ेंग देश

Share this

दिल्ली. पतंजलि ग्रुप की चार कंपनियों का आईपीओ लाने का ऐलान करने के साथ ही योग गुरु बाबा रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पतंजलि को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि हम एलोपैथी के भरोसे देश को नहीं छोड़ेंगे.

बाबा रामदेव ने कहा कि आज के वक्त में पतंजलि देश में करीब 5 लाख लोगों को रोजगार दे रहा है और आने वाले वर्षों में वह पांच लाख और लोगों को रोजगार देंगे. मगर कुछ लोग हैं जो हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्वामी रामदेव तो बहाना है, योग, सनातन और हिंदू धर्म उनका असली निशाना है.

बाबा रामदेव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हमने कभी कानून को नहीं तोड़ा. रुचि सोयाबीन आज बदल गया है. इस कंपनी को हमने खड़ा किया है. हमने कंपनी को जमीन से आसमान तक पहुंचाया. उन्होंने कहा कि पंतजलि का इस समय ग्रुप टर्नओवर 40 हजार करोड़ है और आने वाले 5 सालों में हम इसको 1 लाख करोड़ तक ले जाएंगे. बाबा रामदेव पतंजलि ग्रुप की 4 कंपनियों के आईपीओ लाने का ऐलान किया है.

बाबा रामदेव ने कहा कि विदेशी शिक्षा और चिकित्सा की गुलामी से निजात दिलाएंगे. 15 लाख एकड़ में पाम प्लांटटेशन से 3 लाख करोड़ की विदेशी मुद्रा की बचत करेंगे. लोग चाहे जितना कोशिश कर ले, बाबा रामदेव का कोई कुछ नहीं कर सकता है. पहले सरसों और फिर आंवला पर बदनाम किया, मगर हम नहीं डरे

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा घी के सैंपल के दस पैरामीटर है, लेकिन पंतजलि ने 75 पैरामीटर पास किए. पंतजलि के गायों को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. हम हर मानक पर पास हुए.

बाबा रामदेव ने कहा कि लंपी वायरस पाकिस्तानी साजिश है और गाय को खत्म करने के लिए ये साजिश की जा रही है. लंपी वायरस को लेकर अब भ्रम फैलाया जा रहा है. बताया जा रहा है पाकिस्तान से यह वायरस आया है, जैसे चीन से कोरोना आया था. 

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि लंपी वायरस को लेकर अब बताया जा रहा है कि गाय का दूध नहीं पियो और मक्खन मत खायो. सरकार को इस पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. लंपी वायरस पर पूरी तरह खोजबीन होनी चाहिए. सरकार को पता करनी चाहिए कि आखिर यह फैल कैसे रहा है.

Share this
Translate »