Sunday , April 21 2024
Breaking News

जेल में बरकरार रखने को अपना भौकाल, राठी ने शुरू की कथित भूख हड़ताल

Share this

डेस्क। हमेशा से ही जेल में अपना भौकाल बनाये रखने वाले कुख्यात अपराधी और सनसनीखेज मुन्ना बजरंगी हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी सुनील राठी को जेल मे जारी सख्ती रास नही आ रही है। जिसके चलते अपनी कुछ सुविधाओं की मांग को लेकर राठी द्वारा जेल में कथित भूख हड़ताल जारी है।

गौरतलब है कि गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी सुनील राठी ने जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल राठी ने फर्रुखाबाद की सेंट्रल जेल में भूख हड़ताल कर दी है। पिछले 5 दिनों से उसने कुछ नहीं खाया। राठी केवल पानी ही पी रहा है। वहीं जेलर प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि राठी कोई भूख हड़ताल पर नहीं है। केवल दबाव बनाने के लिए यह सब बातें सामने आ रही हैं।

बताया जाता है कि जेल प्रशासन ने राठी से किसी की भी मुलाकात पर रोक लगा दी। सुनील को बागपत जैसी सुविधा न मिल पाने से परेशानी होने लगी। जिसके चलते उसने भूख हड़ताल कर दी। वैसे तो फिलहाल राठी अपने लिए तख्त और कमोड की व्यवस्था कराने की मांग कर रहा है।

ज्ञात हो कि बागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, इसमें माफिया सुनील राठी को आरोपी बनाया गया है। इतना ही नही इस हत्या के बाद ही राठी को बागपत जेल से फर्रुखाबाद सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था।

Share this
Translate »