Sunday , April 21 2024
Breaking News

मोदी ने दी श्रद्धांजली और बोले – अटल जी का निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति, ‘मैं नि:शब्द हूं,

Share this

नई दिल्ली। विराट व्यक्तित्व के धनी एवं युग पुरूष अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हर स्नेही को दुःख सहन करने की शक्ति दे। पीएम मोदी ने लिखा कि मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं। हम सभी के श्रद्धेय अटल जी हमारे बीच नहीं रहे। अपने जीवन का प्रत्येक पल उन्होंने राष्ट्र को समर्पित कर दिया था। उनका जाना, एक युग का अंत है।

गौरतलब है कि युग पुरूष अटल बिहारी वाजपेयी का निधन प्रधानमंत्री मोदी के लिए एक तरह से किसी सदमे से कम नही कहा जा सकता है क्योंकि अगर जानकारों की मानें तो उनको इस मुकाम तक लाने में काफी हद तक अटल जी का भी अहम योगदान रहा है।

पीएम मोदी ने ट्वीट पर लिखा, ‘अटल जी आज हमारे बीच में नहीं रहे, लेकिन उनकी प्रेरणा, उनका मार्गदर्शन, हर भारतीय को, हर भाजपा कार्यकर्ता को हमेशा मिलता रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और उनके हर स्नेही को ये दुःख सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति !’

इतना ही नही एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि अटल जी का गुजरना मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है। मेरे पास अनगिनत यादगार यादें हैं। वह मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रेरणा थे। मैं विशेष रूप से उनकी तेज बुद्धि और उत्कृष्ट को याद रखूंगा।

उन्होंने आगे लिखा कि उनके जाने से एक युग का अंत हो गया। वे देश के लिए जिए और दशकों तक दृढ़ता से सेवा की। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हैं।

Share this
Translate »