Tuesday , April 23 2024
Breaking News

भाजपा का राहुल पर जबर्दस्त पलटवार, कहा- वो हैं पाकिस्तान के पसंदीदा उम्मीदवार

Share this

नई दिल्ली। भाजपा और कांग्रेस के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। जिसके तहत जहां कांग्रेस लगातार रॉफेल डील मामले में भाजपा पर प्रहार करने में लगी है वहीं भाजपा भी पलटवार करने में कोई कोर कसर नही छोड़ रही है। इसी क्रम में आज भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रिश्ते पाकिस्तान से होने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि राहुल के लिए पाकिस्तान से चुनाव प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने 2014 से पहले का एक वीडियो दिखाया जिसमें पाकिस्तान ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहा था। इसपर पीएम नरेंद्र मोदी ने नवाज शरीफ को लताड़ा था।

इतना ही नही भाजपा का कहना है कि राहुल गांधी और पीएम मोदी में यही फर्क है। कांग्रेस को इससे सीख लेनी चाहिए। दरअसल, इस वीडियो में पीएम मोदी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सवा सौ करोड़ के भारतीयों के पीएम के खिलाफ ऐसा बोलने वाले नवाज की औकात क्या है।

साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल के ट्वीट का इस्तेमाल किया। ‘इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ट्वीट करते हैं। राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से चुनाव प्रचार हो रहा है।’ इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी ट्वीट करके मोदी को छोटा आदमी बोल चुके हैं।

संबित पात्रा ने कहा, ‘कौन हैं वे लोग जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें? भ्रष्टाचारी चाहते हैं राहुल आगे बढ़ें, परिवारवाद करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें, तुष्टिकरण करने वाले चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें।’ उन्होंने आगे कहा कि दूसरी तरफ इस तरह के लोगों की संख्या ज्यादा है जो सच के साथ हैं और मोदी को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं।

ज्ञात हो कि राफेल सौदे को कथित घोटाला बताते हुए कांग्रेस पीएम मोदी का इस्तीफा मांग रही है। पात्रा से पहले इस मामले को कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पाकिस्तान से जोड़ा था। प्रसाद ने कहा था, ‘राहुल गांधी राफेल की सभी जानकारियों को सार्वजनिक करवाकर पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं।’

इसके अलावा पीएम मोदी को चोर कहने वाले गांधी के बयान पर टिप्पणी करते हुए रविशंकर ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के लोकप्रिय और प्रमाणिक नेता और ईमानदारी के प्रतीक प्रधानमंत्री मोदी को चोर कहा है। आजाद भारत में आज तक किसी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किसी प्रधानमंत्री के बारे में नहीं किया है।’

Share this
Translate »