Saturday , April 20 2024
Breaking News

राम मंदिर पर सुनवाई का टलना पड़ने लगा भारी, अब राकेश सिन्हा ने की प्राइवेट मेंबर बिल तैयारी

Share this

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले की सुनवाई टलने के बाद से राम मंदिर को बनाने की कवायद भी तेज होती जा रही है। जहां एक तरफ सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई जनवरी तक टाल दी है तो वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा में बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने राम मंदिर नर्माण के लिए प्राइवेट मेंबर बिल लाने का ऐलान कर दिया है।  इतना ही नहीं सिन्हा ने इसके लिए विपक्षी पार्टियों का सपोर्ट भी मांगा है।

दरअसल राकेश सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर पूछा, जो लोग बीजेपी और आरएसएस को उलाहना देते रहते हैं कि राम मंदिर की तारीख बताए, उनसे सीधा सवाल है कि क्या वे मेरे प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे? उन्होंने आगे लिखा कि समय आ गया है दूध का दूध और पानी का पानी करने का. इस ट्वीट में राकेश बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यागव, सीताराम येचुरी, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और चंद्रबाबू नायडू को भी टैग किया है।

इसके साथ ही राकेश सिन्हा ने ट्वीट किया, क्या राहुल गांधी, सीताराम येचुरी, लालू यादव और मायावती अयोध्या में राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे। वो लगातार कहते हैं कि ‘तारीख नहीं बताएंगे’। मगर अब  जवाब देने की बारी आपकी है। वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले पर बयान दिया। उन्होंने कहा, अब राम मंदिर बनने की आशा सिर्फ दो माध्यमों से है, या तो अध्यादेश या फिर जमीन अधिग्रहण। जिस तरह सुप्रीम कोर्ट ने जनवरी तक का टाइम दिया। उससे इसलिए आशा नहीं की जा सकती क्योंकि देर से किया गया न्याय भी अन्याय से कम नहीं होता है।

Share this
Translate »