Monday , April 22 2024
Breaking News

खौफनाक: पिता ही बना हैवान, ली तीन बेटियों की जान

Share this

लखनऊ। प्रदेश के झांसी जनपद में एक व्यक्ति ऐसा जल्लाद बन गया कि उसने अपनी ही तीन मासूम बच्चियों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिलहाल व्यक्ति द्वारा ऐसा क्यों किया गया ये भली-भांति ज्ञात नही हो सका है। लेकिन क्षेत्र में हर कोई इस घटना से सकते में है।

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद झांसी के बानपुर थानांतर्गत वीर गांव निवासी पिता ने अपनी तीन मासूम बेटियों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि आरोपी पिता छेदामी उर्फ छिद्धू कुशवाहा,  ग्राम वीर निवासी ने मंगलवार की सुबह चार बजे कमरे में अपने तीन बच्चियों को बंद कर लोहे की रॉड से हमला कर दिया और उसके बाद कमरे में रखी गैस से उनको जलाने का प्रयास किया। सभी घायलों को महरौनी चिकित्सालय ले जाया गया जहां गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

जिला चिकित्सालय ललितपुर में 7 वर्षीय राधिका और 11 वर्षीय अंजलि की मौत हो गई 3 वर्षीय पुत्तू उर्फ विशाखा जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही थी, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। छेदामी की 5 बेटियां हैं। पत्नी दो बेटियों को अपने साथ लेकर मायके बेल्लारी गई हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता, सीओ सिटी हिमांशु गौरव जिला चिकित्सालय पहुंचे। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Share this
Translate »