Tuesday , April 23 2024
Breaking News

जनवरी 2019 में सवा लाख नौकरियां देने जा रही है UP सरकार:CM योगी

Share this

लखनऊ।  एक बार फिर सीएम योगी ने नौकरियों को लेकर युवाओं को दिया बड़ा भरोसा। नौकरियों के लिए युवा आवेदन करें। क्यूंकि  जनवरी 2019 में सवा लाख नौकरियां देने जा रही है उनकी सरकार। यही नही उहोने यह भी कहा  कि भर्ती में जो कोई भी गड़बड़ी करेगा, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई के साथ संपत्ति तक कर ली जाएगी जब्त।

  • उन्होंने सपा पर सरकार के खिलाफ साजिश रचने काभी लगाया आरोप।
  • काकोरी कांड के शहीद ठाकुर रोशन सिंह स्मृति एवं श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने सपाइयों पर कड़ा प्रहार किया।
  • उन्होंने कहा कि सपा के लोग ही पूरे प्रदेश में जानवरों का हल्ला मचा रहे हैं।
  • सपा के लोग दूध दुह कर जानवरों को चरने के लिए खेतों में छोड़ आते हैं।
  • फिर सरकार को बदनाम करते हैं।
  • उन्होंने कहा कि वह हर जिले में कान्हा उपवन नाम से गौशालाओं का निर्माण करा रहे हैं।
  • जिला पंचायतों को भी अब कांजी हाउस का नाम बदल कर गौ संरक्षण गृह कर गौशालाओं का विकास करना चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि नौकरियों के लिए नौजवान बेफिक्र होकर आवेदन करें। सरकार पारदर्शिता से भर्तियां कराने को दृढ़संकल्प है। गड़बड़ी करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। रेलवे जल्द ही 14000 जूनियर इंजीनियरोंकी भर्ती करेगी। इनमेंसे ज्यादा तर पद सुरक्षा से संबंधित होंगे। इस भर्ती में डिप्लोमा धारकों को आवेदन के अवसर मिलेंगे।

प्रदेश में है कानून का राज: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि भाजपा इस बार के लोकसभा चुनाव में यूपी से 74 से ज्यादा सीटें जीतेगी। सीएम ने  एक टीवी चैनल से बातचीत में यह कहा कि आपसी रंजिश के मामलों को छोड़ दिया जाए तो हमने संगठित अपराधों को रोका है। अभी इसमें और किया जाना है। अब यूपी के बारे में सोच बदली है। प्रदेश में कानून का राज है। 11 हजार शातिर अपराधियों ने जमानत निरस्त करा कर आत्मसमर्पण किया है।

Share this
Translate »