Tuesday , June 25 2019
Breaking News

पुलवामा हमले पर बयान देना पड़ा भारी, ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले गए सिद्धू

Share this

मुंबई! पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू  को पुलवामा आतंकी हमले  पर बयान देना भारी पड़ गया है. सूत्रों की मानें तो नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो  से बाहर निकाल दिया गया है. अब उनकी जगह पर अर्चना पूरन सिंह को लिया गया है.

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को हुए पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की थी. साथ ही उन्होंने पूछा था कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है? उन्होंने यह भी कहा कि हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया, उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

इस बयान के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. उन्हें ‘द कपिल शर्मा’ शो से निकाले जाने की मांग होने लगी. साथ ही ट्विटर पर #boycottTheKapilSharmaShow भी ट्रेंड होने लगा. ऐसे में दबाव में आकर शो के मेकर्स को फैसला लेना पड़ा और सिद्धू की छुट्टी कर दी गई.

बता दें कि पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. जम्मू एवं कश्मीर में 1989 में आतंकवाद के सिर उठाने के बाद पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर हुए सबसे घातक आतंकवादी हमले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से भरी अपनी एसयूवी को सीआरपीएफ की एक बस में टक्कर मार दी थी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए और कई घायल हैं.

Share this

Check Also

लोकसभा चुनाव में हार के बाद पार्टी नेताओँ पर बरसे मुलायम

लखनऊ! लोकसभा चुनाव में मिली हार से सबक लेते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश ...