Sunday , May 26 2019
Breaking News

अखिलेश ने परिवार तथा पार्टी नेताओं के संग लखनऊ मेट्रो का किया सफर

Share this

लखनऊ। लखनऊ में मेट्रो के दूसरे फेज की शुरूआत पर दूसरे दिन ही समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव न सिर्फ अपने परिवार बल्कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के साथ लखनऊ मेट्रो के मुंशी पुलिया स्टेशन पहुंचे। वहां से सभी ने हजरतगंज तक सपरिवार, दोपहर दो बजे मेट्रो रेल से यात्रा की।

गौरतलब है कि इस दौरान उन्होंने सफर कर रहे लोगों से बातचीत की। युवाओं के बीच वे आकर्षण का केंद्र बने रहे। लगभग 2:45 पर वे हज़रतगंज पहुंचे।  बुजुर्ग महिलाओं ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इतना ही नही बल्कि इस दौरान अखिलेश यादव ने मेट्रो में सवार यात्रियों से उनके अनुभव भी जानें।

अखिलेश ने एक यात्री से मेट्रो में कहा कि क्या आप पहली बार मेट्रो में सफर कर रहे हैं? इस दौरान वह अपने परिवार संग काफी खुश नजर आए। अखिलेश संग सपा नेता आजम खां व उनके बेटे के अलावा वरिष्ठ नेता अहमद हसन भी मेट्रो में मौजूद रहे। अखिलेश ने मुंशी पुलिया से हजरतगंज तक का सफर किया।

ज्ञात हो कि अखिलेश यादव अपने भाषणों में लखनऊ मेट्रो को सपा सरकार की उपलब्धि के तौर पर बताते हैं। उन्होंने सपा कार्यालय में की गई प्रेस कांफ्रेंस में भी कहा कि हमारी चलाई मेट्रो में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सफर करते हैं।

Share this

Check Also

कुश्ती : बजरंग पुनिया ने अली एलिएव टूर्नामेंट में जीता स्वर्ण

दागेस्तान! भारत के पहलवान बजरंग पुनिया ने बुधवार को यहां खेले गए अली एलिएव टूर्नामेंट ...