Tuesday , April 23 2024
Breaking News

जया प्रदा ने थामा भाजपा का दामन, अपने इस आचरण से जीता भाजपाईयों का मन

Share this

नई दिल्ली। तमाम अटकलों और अनुमानों पर विराम लगाते हुए आखिरकार बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी से सांसद रह चुकीं जया प्रदा आज विधिवत प्रसिद्ध भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। बेहद ही दिलचस्प और काबिले गौर बात ये रही कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते समय उन्होंने मंच पर चढ़ते हुए मंच को छूकर प्रणाम किया। इससे वहां मौजूद भाजपाई गदगद हो उठे।  जिसकी पार्टी कार्यालय में भी बखूबी चर्चा हो रही है।

ज्ञात हो कि जीवन के तमाम उतार चढ़ाव से कई बार दो-चार हो चुकी जया प्रदा को समाजवादी पार्टी में अंदरुनी घमासान का नुकसान भी झेलना पड़ा था। उसका असर आज भी दिखा। हालांकि बावजूद इसके भाजपा में शामिल होते समय उन्होंने आदरपूर्वक सपा के संस्थापक मुलायम सिंह का नाम लिया और उनके साथ काम करने को अपने अच्छे दिन के रूप में याद किया।

जबकि वहीं इस दौरान उन्होंने सपा के वर्तमान अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए एक शब्द भी नहीं बोला। जबकि इस बीच उन्होंने अपने टीडीपी से जुड़ने को भी जनसेवा का एक बड़ा अवसर बताया। वहीं ऐसा तय माना जा रहा है कि वो इस बार रामपुर से सपा के प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ भाजपा की प्रत्याशी बनाई जा सकती हैं। अगर ऐसा हुआ तो मुकाबला न सिर्फ दिलचस्प बल्कि खां साहब के लिए बेहद ही अहम हो जायेगा।  

Share this
Translate »