Saturday , April 20 2024
Breaking News

नामांकन से पहले गरजे अमित शाह- फिर एक बार, मोदी सरकार

Share this

गांधीनगर! गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जिस सीट से अटल बिहारी वाजपेयीजी सांसद रहे, लाल कृष्ण आडवाणी सांसद रहे, जहां से मैं विधायक रहा, वहीं से आज लोकसभा का उम्मीदवार बनने जा रहा हूं. आप सबसे अपील है कि गुजरात की सभी 26 सीटों पर जीत दिलाएं और अपने इस बेटे को भी जिताकर संसद पहुंचाएं. अंत में उन्होंने फिर एक बार, मोदी सरकार का नारा लगाया और लोगों से भी लगवाया. 

गुजरात की गांधीनगर सीट से अमित शाह के नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा के दौरान केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अमित शाह ने करिश्माई काम किया है. साढ़े पांच साल तक मैंने भी संगठन चलाया है, जो काम मैं न कर सका, वह अमित भाई शाह ने कर दिखाया है. कहा कि देश के इतिहास में पहली बार गैर कांग्रेसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत हासिल हुआ था. पूरी दुनिया इस सच्चाई को स्वीकार करती है कि देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है. विरोधी पार्टी के नेता ऐसे प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं. देश की जनता को चाहिए कि लोकतांत्रिक तरीके से सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए.

गुजरात की गांधीनगर सीट से अमित शाह के नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा के दौरान लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने कहा कि पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने भाजपा को जो मजबूती प्रदान की थी, अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी और ज्यादा मजबूत हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में एनडीए देश भर में मजबूती के साथ खड़ी है. कांग्रेस मुक्त भारत की बात पर पहले संदेह किया जाता था, लेकिन आज देख लीजिए देश भर में कांग्रेस कहीं खड़ी नहीं दिख रही है. महागठबंधन लठबंधन में तब्दील है और उनके नेता आपस में ही लड़ रहे हैं.

गांधीनगर सीट से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसभा हो रही है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन दाखिल करने से पहले अहमदाबाद में करीब चार किलोमीटर लंबा रोड शो भी होना है. जनसभा से पहले शाह ने सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. मंच पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी पहुंच गए हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी भी मंच पर मौजूद हैं. अमित शाह ने प्रकाश सिंह बादल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.  

Share this
Translate »