Monday , July 13 2020
Breaking News

हैदराबाद रेप-मर्डर कांड में बड़ा खुलासा, जिंदा ही पेट्रोल डालकर जलाया था महिला डॉक्टर को

Share this

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. मुख्य आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि दुष्कर्म के बाद उन्होंने महिला डॉक्टर की हत्या नहीं की थी, बल्कि उसे जब पेट्रोल डालकर जलाया, तब वह जिंदा थी. स्थानीय मीडिया में इस तरह की रिपोर्ट प्रकाशित हुई है. मामले में चारों आरोपियों को चेरलापल्ली जेल में रखा गया है. यहां जेल स्टाफ से बातचीत में मुख्य आरोपी ने यह बात कबूली. आरोपी ने बताया है कि दुष्कर्म के बाद महिला भाग न जाए, इसके लिए उसके हाथ पैर बांध दिए थे. इसके बाद जबरन शराब पिलाई. जब वह बेहोश हो गई, तब लॉरी में डालकर पुल के नीचे लाए और जला दिया. हालांकि आरोपियों को पहले लगा था कि उसकी मौत हो चुकी है, लेकिन आग लगाने के बाद पाया कि वह जिंदा थी.

नशे में थे, पता नहीं चला क्या कर रहे हैं

एक आरोपी ने बताया है कि सभी शराब के नशे में थे. उन्होंने अहसास नहीं था कि क्या करने जा रहे हैं. उसके मुताबिक, हमारा मकसद उसे मारना नहीं था, लेकिन जब लगा कि पुलिस की पकड़ में आ जाएंगे तो उसे मार दिया. कभी सोचा नहीं था कि यह इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा.

पुलिस कर रही फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार

पुलिस ने मामले से जुड़े सभी सबूत फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिए हैं. अब आगे की कार्रवाई के लिए रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रिपोर्ट आने के बाद केस से जुड़े और अहम खुलासे हो सकते हैं.

Share this

Check Also

अंतरिक्ष में घटित होगी अनोखी घटना, बीस दिन तक देख सकेंगे लोग

नई दिल्ली. अनंत अंतरिक्ष में अनेक खगोलिय घटनायें घटित होती रहती हैं, इनमें अनेक घटनायें ...