Tuesday , April 23 2024
Breaking News

थाना के अंदर मंदबुद्धि युवक से सपना चौधरी के गाने पर जबर्दस्ती करवाया डांस, दरोगा पर कार्रवाई

Share this

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में मंदबुद्धि युवक का पुलिस चौकी के अंदर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चौकी प्रभारी और महिला कॉन्स्टेबल सहित पुलिस स्टाफ ने युवक से ठुमके लगवाते हुए दिख रहे हैं. मामला सामने आने के बाद एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि अनुशासनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

युवक के डांस का लुत्फ उठाते रहे पुलिसकर्मी

लॉकडाउन में इटावा की एक पुलिस चौकी में सपना चौधरी के गाने पर एक मंदबुद्धि युवक से पुलिस ने चौकी में ड्यूटी के दौरान जमकर ठुमके लगवाए. चौकी में मौजूद चौकी प्रभारी विश्वनाथ मिश्रा के साथ महिला आरक्षी संजना सहित पुलिस स्टाफ ने सपना के गाने पर नाच रहे व्यक्ति के डांस का लुत्फ उठाया. साथ ही व्यक्ति के डांस का वीडियो भी बनाती नजर आई. इटावा पुलिस वीडियो शोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है.

एसएसपी ने की कार्रवाई

वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी सिटी रामयश सिंह ने चौकी में डांस के वीडियो वायरल पर सीओ सदर को जांच सौंपी है. उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि अनुशासनहीनता को लेकर चौकी इंचार्ज विश्वनाथ मिश्रा को पुलिस लाइन स्थान्तरित कर दिया गया है.

Share this
Translate »