Thursday , May 28 2020
Breaking News

यूपी की योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के 1000 बसें चलवाने के प्रस्ताव को किया मंजूर

Share this

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रवासी मजदूरों को लिए 1000 बसें चलाने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. यूपी सरकार ने प्रियंका गांधी से बसों और ड्राइवरों की डिटेल मांगी है. बता दें कि प्रियंका गांधी ने कहा था कि कि हमारी बसें यूपी बॉर्डर पर खड़ी हैं औरमुख्यमंत्री हमारी बसों को परमीशन दें.

उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर कहा है कि प्रवासियों के लिए 1000 बसों को चलाने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने प्रियंका गांधी बिना किसी देरी के एक हजार बसों और ड्राइवरों का विवरण मांगा है.

बता दें कि प्रियंका गांधी ने रविवार 17 मई को दो ट्वीट किए थे और कहा था कि हमारी बसें बॉर्डर पर खड़ी है, यूपी सरकार परमीशन दे. प्रियंका ने पहले ट्वीट में बसों का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, हमारी बसें बॉर्डर पर खड़ी हैं. हजारों की संख्या में राष्ट्र निर्माता श्रमिक और प्रवासी भाई-बहन धूप में पैदल चल रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ परमीशन दीजिए. हमें अपने भाइयों और बहनों की मदद करने दीजिए. अपने दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी ने एक वीडियो मैसेज शेयर किया था और लिखा था, आदरणीय मुख्यमंत्री जी, मैं आपसे निवेदन कर रही हूं, ये राजनीति का वक्त नहीं है. हमारी बसें बॉर्डर पर खड़ी हैं. हजारों श्रमिक, प्रवासी भाई बहन बिना खाए पिये, पैदल दुनिया भर की मुसीबतों को उठाते हुए अपने घरों की ओर चल रहे हैं. हमें इनकी मदद करने दीजिए. हमारी बसों को परमीशन दीजिए.

Share this

Check Also

यूपी: योगी सरकार का बड़ा आदेश- 26 मई से खोले जाएंगे सभी सरकारी ऑफिस

लखनऊ. कोरोना संकट के कारण देशभर में 31 मई तक लॉकडाउन की स्थिति है. इस ...