Sunday , April 21 2024
Breaking News

सुशांत सुसाइड मामले में नया मोड़, संजय लीला भंसाली से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस- भेजा सम्मन

Share this

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब पहली बार संजय लीला भंसाली को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 18 दिन हो चुके हैं। इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। लेकिन पुलिस के हाथ अभी ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है, जिससे उनकी आत्महत्या की वजह पता चल सके। इस मामले में ताजा अपडेट ये है कि मुंबई पुलिस अब सुशांत के करीबियों से पूछताछ करेगी। जिसमें फिल्म निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली का भी नाम शामिल है।

 चर्चा था कि संजय लीला भंसाली ने सुशांत को 4 फिल्में ऑफर की थीं लेकिन ये फिल्में बाद में दूसरे ऐक्टर को मिल गईं। हालांकि भंसाली की तरफ से सफाई आ चुकी है कि डेट्स न होने की वजह से ऐसा हुआ था। खबरें ये भी हैं कि यशराज से कॉन्ट्रैक्ट की वजह से सुशांत वो फिल्में नहीं कर पाए थे। पुलिस जानना चाहती है कि क्या इसमे यशराज फिल्म्स की तरफ से किसी तरह का कोई प्रेशर आया था या नहीं। सूत्रों के अनुसार, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर को पुलिस दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। उनको एक बार बुलाया जा चुका है। इसके अलावा शेखर कपूर, कंगना रनौत और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पूछताछ हो सकती है। 

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने दावा किया कि ‘छिछोरे’ के बाद सुशांत ने 7 फिल्में साइन की थीं, जो छह महीने के अंदर उनके हाथ से निकल गईं? लेकिन अभी तक किसी को इन 7 फिल्मों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। कॉमेडियन और अभिनेता शेखर सुमन का मानना भी सुशांत को नेपोटिज्म गैंग ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। बिहार से ताल्लुक रखने वाले अभिनेता शेखर सुमन ने सनसनीखेज दावा किया है कि सुशांत ने मरने से पहले 50 से ज्यादा सिम कार्ड बदले थे।

Share this
Translate »