Thursday , August 6 2020
Breaking News

पायलट गुट के विधायक का दावा: गहलोत खेमें के 10-15 विधायक हमारे संपर्क में

Share this

नई दिल्ली. राजस्थान में सियासी संकट बढ़ता ही जा रहा है. अंत:कलह में उलझी कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. इस बीच पायलट गुट के विधायक हेमाराम चौधरी ने दावा किया है कि गहलोत खेमे के 10-15 विधायक उनके संपर्क में हैं और इस इंतजार में हैं कि कब उन्हें फ्री छोड़ा जाए और वे तुरंत पायलट खेमें में शामिल हों.

हेमाराम चौधरी ने रणदीप सुरजेवाला के उस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बयान दिया है, जिसमें रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि पायलट खेमें के 3 विधायक 48 घंटे के अंदर जयपुर पहुंच जाएंगे. हेमाराम चौदरी ने कहा कि सुरजेवाला जी कह रहे है कि गहलोत गुट में शामिल होने के लिये पायलट गुट के 3 विधायक 48 घंटे में जयपुर पहुंच जाएंगे, यहां पर पायलट गुट के अंदर जो भी 19 विधायक हैं वे एकजुट हैं. एक भी इधर उधर जाने वाला नहीं है.

गहलोत खेमें में जो बाड़ाबंदी में विधायक बैठे हैं उनमें हताशा है और उस हताशा रोकने तथा दिलाशा दिलाने के लिए सुरजेवाला जी ज्ञान दे रहे हैं. 10-15 वहां के विधायक आज भी हमसे संपर्क कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जैसे ही बाड़ाबंदी हटी हम यहां से भाग निकलेंगे.

हेमाराम चौधरी ने बताया कि राज्यसभा चुनाव के दौरान भी उन्होंने सुरजेवाला मुख्यमंत्री के प्रति विधायकों की नाराजगी और असंतोष के बारे में बताया था और उस समय भी कहा था कि जब नेतृत्व परिवर्तन होगा तभी शांति होगी.

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...