Thursday , August 6 2020
Breaking News

सोनू सूद ने अपने जन्मदिन पर दिया प्रवासियों को शानदार तोहफा, 3 लाख नौकरियां देने का किया ऐलान

Share this

सोनू सूद 30 जुलाई को 47वां जन्म दिन मना रहे हैं. इस मौके पर भी सोनू लोगों की सहायता कर पुण्य कमाना चाहते हैं. प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करने की जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दी है.

अभिनेता सोनू सूद ने जिस तरह से हर जरूरतमंद की मदद कोरोना काल में की है तथा जिस तरह से मुश्किल वक़्त में एक मसीहा बन कर लोगों को संभाला है, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम होगी. इतना कुछ करने के बाद भी सोनू रूके नही है, अतः उन्होंने अपनी मदद को जरूरतमंदों के लिए और ज्यादा बढ़ा दिया है.  लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में मदद करने वाले सोनू ने हाल ही में एक किसान को ट्रैक्टर देके मदद भी की है और अब लोगो को नौकरियां देने तक जैसे काम भी करने लगे हैं.

प्रवासियों को नौकरी दिलवाने का जिम्मा उठाने वाले है सोनू सूद?

आज सोनू सूद अपना 47वां जन्म दिन मना रहे हैं. वे अपने जन्मदिन पर कोई बड़ा बॉलीवुड पार्टी जैसा कार्यक्रम नही कर रहे हैं, बल्कि ऐसे मौके पर भी लोगों की सहायता करना चाहते है तथा पुण्य कमाने की कोशिश कर रहे हैं. सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि वे अब प्रवासियों को रोजगार दिलवाने में सहायता करने वाले है. बिहार और असम जो बाढ़ से काफी ज्यादा प्रभावित है, इस छेत्र में वे इस मुहिम को तेजी से चलाने का आहवान कर चुके हैं. अभिनेता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है- मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए ‘Pravasi Rojgar App का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.

सोनू सूद ने प्रवासी रोजगार के नाम से नई मुहिम शुरू की है तथा उनका ये प्रयास काबिलेतारीफ़ है. उनका करार कई बड़ी कंपनियों के साथ है.  असम और बिहार में बाढ़ की वजह से लाखों लोग प्रभावित हो चुके हैं और कई लोगो को तो अपनी नौकरियां गवानी पड़ी है, अब इन सभी की सहायता सोनू सूद करना चाहते है. जिन्होंने इस बाढ़ में अपना सबकुछ खो दिया है उनके लिए सोनू की ये पहल एक नई उम्मीद लेकर आई है

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोनू सूद ने अलग-अलग तरीके से लोगों तक मदद पहुंचाई थी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक किसान को दो बैल दिए थे ताकि उन्हें खेत जोतने में सहायता मिल सके. सोनू ने एक और किसान को ट्रैक्टर तक का तोहफा दिया था ताकि उनकी बेटियों को हल न जोतना पड़े और वो पढ़ाई पर ध्यान लगा सके. सोनू की ये दरियादिली सभी लोगो को खूब पसंद आ रहा है और लोग भी सोनू के तारीफ की पूल बांधने में कोई कसर नही छोड रहे है. सभी की नजरों में अब एक ही रियल लाइफ हीरो हैं और वो है सोनू सूद!

Share this

Check Also

राहुल गांधी ने कहा- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते मर्यादा पुरषोत्तम श्रीराम

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास करने के ...