Saturday , November 11 2023
Breaking News

शुभ मुहुर्त में नहीं हो रहा राम मंदिर का भूमि पूजन, इसलिये भाजपा नेता हो रहे संक्रमित: दिग्विजय सिंह

Share this

भोपाल. राम मंदिर का भूमि पूजन आज से अयोध्या में शुरू हो गया है. अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर का शिलान्यास का ये शुभ समय नहीं है इसलिए कई अशुभ घटनाएं लगातार घटित हो रही है.

उन्होंने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए मोदी पर सनातन धमज़् की मर्यादाओं को ध्यान नहीं रखने की भी बात कही. दिग्विजय सिंह ने एक के बाद एक सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा कि मंदिर पूजन के लिए हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज किया गया है. उन्होंने कहा कि इसी के कारण देश गृह मंत्री अमित शाह से लेकर राम मंदिर के पुजारी तक कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

दिग्विजय ने आज ट्वीट कर लिखा कि सनातन हिंदू धर्म की मान्यताओं को नजरअंदाज करने का तरीका. राम मंदिर के समस्त पुजारी कोरोना पॉजिटिव. उत्तर प्रदेश की मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना से स्वर्गवास. उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में.

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि भारत के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव अस्पताल में. मध्य प्रदेश में बीजेपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में. कर्नाटक में बीजेपी के सीएम कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में.

Share this
Translate »