Saturday , September 21 2024
Breaking News

बीजेपी सांसद ने बैठक में ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटना शुरू कर दिया !

Share this

लखनऊ! भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर जूते बरसाए. मामला उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर का है. सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह के बीच पहले कहासुनी हो हुई. कहासुनी होने के बाद सांसद शरद त्रिपाठी अचानक आक्रोशित हो गए और उन्होंने विधायक को जूतों से पीटना शुरू कर दिया. विधायक ने भी सांसद की पिटाई कर दी. हालांकि, सभास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी व अन्य लोग बीच बचाव करते भी देखे गए. सूत्रों के मुताबिक मामला शिलापट्ट पर नाम लिखे जाने का है. संतकबीरनगर के कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार की शाम 5:00 बजे प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन की मौजूदगी में विकास कार्यों को लेकर बैठक हो रही थी.

बैठक में उनके अलावा बीजेपी से सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश बघेल भी मौजूद थे. इसी दौरान शिलापट्ट पर नाम नहीं होने की बात पर बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई. पहले तो सभी ने इसे सामान्य तरीके से लिया. लेकिन गुस्से से आग बबूला हुए सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक को ललकारा और गालियां देने लगे. विधायक राकेश बघेल कुछ समझ पाते उसके पहले ही सांसद शरद त्रिपाठी उनके ऊपर जूते बरसाने लगे.

अचानक हुए इस हमले से विधायक राकेश बघेल संभल नहीं पाए. भरी बैठक में प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन और प्रशासनिक-पुलिस अधिकारियों के बीच खुद माननीय विधायक को सांसद द्वारा अपनी पिटाई रास नहीं आई. इसके बाद वे सांसद शरद त्रिपाठी की ओर लपके और दो-चार हाथ रसीद कर दिए. इस दौरान ये घटना वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे में भी कैद हो गई. सोशल मीडिया पर भी लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. वहीं शीर्ष नेतृत्व मामले को मैनेज करने में जुटा है. लोकसभा चुनाव के पहले इस घटना ने जहां बीजेपी की किरकिरी कर दी है. तो वहीं विपक्षी पार्टियों को भी जनता को साधने का एक मौका मिल गया है.

Share this
Translate »