Friday , April 19 2024
Breaking News

शादी में दुल्हन को दिए करोड़ों के गहने, जांच करेगा आयकर विभाग

Share this

लखनऊ। यूपी के शामली में एक दुल्हन को शगुन में बड़ी संख्या में गहने दिए जाने पर पुलिस ने रेड मार दी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन को शगुन में बड़ी संख्या में गहने और नकदी दी जा रही है. बड़ी संख्या में दुल्हन  को गहने मिलता देखकर पुलिस मामले की जांच करने मौके पर पहुंच गई. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि ये वीडियो किस दिन का है. लेकिन पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है.

पुलिस ने मामले की शिकायत इनकम टैक्स विभाग से की है. सोशल मीडिया पर पर 15 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शादी समारोह में दुल्हन को बड़ी संख्या में कीमती गहने चढ़ाए जा रहे हैं. वहीं दुल्हन भी काफी गहने पहने हुए दिख रही है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

शादी में दुल्हन को मिले करोड़ों के गहने

सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद से ही कार्रवाई की जा रही है. सोशल मीडिया पर जारी वीडियो के मुताबिक दुल्हन को बड़ी संख्या में गहने और नकदी दिया जा रहा है. यह वीडियो करीब 2 महीने पुराना बताया जा रहा है. इनकम टैक्स विभाग को भी मामले की खबर दी गई है. मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this
Translate »