Thursday , May 16 2024
Breaking News

राखी बांधने आई बहन कमर मोहसिन ने कही मोदी को लेकर बड़ी बात

Share this

नई दिल्ली। देश में आज रक्षाबंधन का त्येहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी तमाम बहनों ने राखी बांधी। वहीं इस मौके पर हर बार की तरह  आज उनकी मुंहबोली बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी बांधी और उनके स्वास्थ्य तथा लंबी आयु की कामना की।

गौरतलब है कि शेख सुबह प्रधानमंत्री आवास सात लोक कल्याण मार्ग पहुंची और प्रधानमंत्री को पूरे विधि-विधान से राखी बांधी। बाद में उन्होंने संवाददाताओ को बताया कि वह मोदी को उस समय से जानती हैं जब वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्त्ता थे। वह पिछले 24 साल से उन्हें राखी बांधी रही है।

एक सवाल पर शेख ने कहा कि मोदी व्यस्त हो गए हैं और उनके पास समय की कमी हो गई है। इसके अलावा सब कुछ पहले जैसा ही है। रक्षा बंधन के अवसर पर मोदी को बच्चों, छात्रों और कई महिलाओं ने भी राखी बांधी।

वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को राखी बांधी। स्वराज सुबह उप राष्ट्रपति आवास पर पहुंची और नायडू को तिलक कर राखी बांधी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राखी बांधने कई स्कूली के बच्चे और सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि राष्ट्रपति भवन पहुंचे।

Share this
Translate »