Tuesday , April 23 2024
Breaking News

पिता-पुत्र को सुनियोजित तरीके से विस्फोटक से उड़ाया

Share this

लखनऊ। प्रदेश सरकार के बेहतर कानून व्यवस्था के दावों के बीच आज जनपद वाराणसी में बेखौफ बदमाशों ने पिता पुत्र को किसी विस्फोटक से उड़ा दिया। विस्फोटक इतना शक्तिशाली था कि पुत्र का सिर कई मीटर दूर जाकर गिरा। मौके पर पहुच तमाम पुलिस अफसरों ने अपनी टीम के साथ जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि जनपद वाराणसी में शहर से 20 किमी दूर चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिलकोपुर गांव में सनसनीखेज घटना सामने आई है। मंगलवार की देर रात घर से दूर खेत पर छोटे से मकान पर सोये पिता-पुत्र का सिर विस्फोटक से उड़ा दिया गया। विस्फोटक इतना शक्तिशाली था कि पुत्र की खोपड़ी घटना स्थल से 40 मीटर दूर तक उड़ गई थी।

वहीं सुबह घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आईजी, एडीजी और एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गये। घटना को जमीन विवाद से जोड़कर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। घटनास्थल से डेटोनेटर के टुकड़े मिले हैं। जहां पिता-पुत्र सोये थे, बिजली के तार फैलाये गये थे।

जबकि घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। चौबेपुर की पुलिस ने अफसरों को जानकारी देने के साथ ही मौके पर पहुंची। डाग स्क्वाड की टीम जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक करीब 50 मीटर की दूरी से विस्फोट कर घटना को अंजाम दिया गया है।

फिलहाल घरवालों और पुलिस के मुताबिक लालजी यादव का पड़ोसी से जमीन विवाद था। मौके पर आईजी विजय सिंह मीना, एडीजी पीवी रामाशास्त्री और एसएसपी आनंद कुलकर्णी समेत अफसर मौके पर पहुंच गये। पुलिस परिजनों से भी घटना के संबंध में जानकारी इकट्ठा कर रही है। डीजीपी कार्यालय ने भी इस घटना की जानकारी मांगी है।

Share this
Translate »