Monday , April 22 2024
Breaking News

दिनेश शर्मा बोले- जब समय आयेगा भगवान राम खुद बना लेंगे अपना मंदिर

Share this

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आज राम मंदिर के निर्माण को लेकर पत्रकारों से अहम बात कही। उन्होंने कहा कि राम मंदिर को किसी को बनाने की जरूरत नहीं पड़ेगी जब समय आ जाएगा तो भगवान राम खुद अपने मंदिर का निर्माण करा लेंगे। दरअसल उपमुख्यमंत्री मिर्जापुर के दौरे पर हैं । इस दौरान उन्होंने विंध्याचल धाम में दर्शन-पूजन किया।

इसके साथ ही दिनेश शर्मा ने कहा कि बोर्ड परीक्षा में नकल न हो इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी कैमरे के अलावा गुप्त तरीके से टीमें परीक्षा देने वाले छात्र छात्राओं पर निगरानी रखेंगी। कोई भी नकल करता हुआ मिला तो उसके उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी। नकल माफियाओं पर भी गोपनीय तरीके से निगरानी रखी जाएगी। किसी प्रकार की गड़बड़ी मिलते ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी इसमें किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगभग 300 डिग्री और इंटर कॉलेज नए बनाए जाएंगे ताकि शिक्षा को उच्च स्तर तक ले जाया जा सके। किसी भी डिग्री कॉलेज और इंटर कॉलेज में अब रिक्त पद नहीं रहेंगे। सभी महाविद्यालयों और इंटर कॉलेजों में शिक्षकों को भर्ती करने का निर्देश दिया गया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बरसात खत्म हो गई है, जल्द ही प्रदेश की सारी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए कार्य शुरू होंगे। पार्टी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए मुझे भेजा है। सांसद विधायक और संगठन के लोगों से साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।

Share this
Translate »