Thursday , April 25 2024
Breaking News

पाक अफसर ने मुल्क की इज्जत की तार-तार, इमरान से मिलने आए राजदूत का पर्स किया पार

Share this

नई दिल्ली। सभी बखूबी जानते हैं कि दुनिया भर में पाकिस्तानियों के लिए लोगों की क्या राय है। इसके तमाम किस्से जब-तब खाड़ी देशों से लौटने वाले भी बताते हैं। काफी हद तक वो सब सच है क्योंकि जब-तब सामने आने वाले वाक्यात उस पर मुहर लगाते हैं। इसी क्रम में एक और बेहद ही संगीन मामला सामने आया है जिससे फिर पाकिस्तानियों की औकात का बखूबी पता चलता है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान के एक वरिष्ठ अधिकारी अपनी हरकत की वजह से छाए हुए हैं। दरअसल, उन्होंने कुवैत के संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारी जरार हैदर खान का पर्स चुरा लिया। मगर अफसोस उनकी यह शर्मनाक हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पाकिस्तानी अधिकारी टेबल पर रखे पर्स को अपने कोट की जेब में डाल रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तान के अधिकारी द्वारा पर्स चुराने की ऐसी दिलचस्प और सनसनीखेज घटना तब सामने आई जब कुवैत के जरार हैदर खान ने इसके चोरी होने की शिकायत की। सीसीटीवी फुटेज की जांच में अधिकारी द्वारा पर्स चुराने का सच सामने आ गया। यह घटना तब हुई जब पाकिस्तान और कुवैत के बीच संयुक्त मंत्रालय स्तरीय आयोग की बैठक हो रही थी। घटना के वीडियो को पाकिस्तान के एक पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

वीडियो को साझा करते हुए पत्रकार ने लिखा, ‘पाकिस्तान सरकार के ग्रेड20 अधिकारी ने कुवैत अधिकारी का पर्स चुराया। अधिकारी उस प्रतिनिधिनमंडल का हिस्सा थे जो पीएम इमरान खान से मिलने के लिए आए थे।’  रिपोर्ट के अनुसार आरोपी अधिकारी को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में उच्चस्तरीय सुरक्षा उपाय किए गए थे। इसके बावजूद जब कुवैत के राजदूत खान ने पर्स चोरी होने की बात कही तो यह सभी के लिए चौंकाने वाली बात थी। जब इस बात का पता चला कि चोरी को एक वरिष्ठ पाकिस्तानी अधिकारी ने अंजाम दिया है तो किसी को भी इस पर विश्वास नहीं हुआ।

Share this
Translate »