Wednesday , July 6 2022
Breaking News

काबिल अफसरों की अनदेखी का फल-अखिलेश

Share this

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश की बीजेपी  सरकार पर अपराध नियंत्रण में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि “पद्मावत का विरोध करने वाले लोग इन्हीं के लोग हैं। ये ही लोगों को भेज रहे हैं। उन्हें लाठी भी खिलवा रहे हैं। उसके बाद  कानून व्यवस्था ठीक करने का श्रेय भी लेंगे।  ये सरकार लॉ एंड ऑर्डर को ठीक करने के बजाए आलू वालों को ढूंढ रही है। बताया गया कि कन्नौज और फर्रुखाबाद के लोगों ने आलू सड़कों पर फेंका है।”

उन्होंने कहा कि पुलिस प्रमुख बीजेपी कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी बीजेपी नेताओं को खुश करने में लगे हैं, जो अधिकारी बीजेपी नेताओं के इशारे पर कार्य कर रहे हैं। उन्हें तैनाती दी जा रही है जबकि अच्छे अधिकारियों की अनदेखी की जा रही है जिससे अपराधी सक्रिय हो गए हैं और आपराधिक वारदात बढ़ रही हैं।

मथुरा, सीतापुर, मेरठ, आजमगढ  और राज्य के अन्य जिलों में हुई हाल की वारदात का उल्लेख करते हुएअखिलेश ने आरोप लगाया कि अपराध का ग्राफ लगातार चढ रहा है।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी कहते हैं कि अपराधियों को राज्य से जाना होगा लेकिन अपराध की जो स्थिति है, वह कुछ और कहानी कह रही है।

अखिलेश ने कहा कि सपा के शासन में बीजेपी कहती थी कि सपा के लोग थाने चला रहे हैं। अब बीजेपी को बताना चाहिए कि थाने कौन चला रहा है और इतनी दयनीय हालत के लिए जिम्मेदार कौन है। नए पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह अच्छे अधिकारी हैं। देखते हैं कि बीजेपी के लोग उन्हें काम करने देते हैं या नहीं। उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित ‘इनवेस्टर्स मीट’ के बारे में अखिलेश ने कहा कि निवेशकों का विश्वास जीतने के लिए सरकार के कुछ करना चाहिए ताकि वे निवेशक सम्मेलन में शामिल हो सके।

 

 

Share this
Translate »