Saturday , April 13 2024
Breaking News

घर में घुसकर किशोरी को अगवा करने का दुस्साहस, विरोध पर की जमकर बमबारी

Share this

लखनऊ। अभी कल ही बिहार में शोहदों और मनचलों की दबंगई एक गर्ल्स हॉस्टल में देखने को मिली थी। वहीं अब देश के सबसे अहम सूबे उत्तर प्रदेश में बेखौफ और बेलगाम शोहदों ने सरेआम एक किशोरी को घर में घुसकर उठा ले जाने का दुस्साहसिक प्रयास किया। हद तो ये है कि परिवारीजनो और मोहल्लेवालों के विरोध करने पर जमकर बमबारी भी की। हालांकि पुलिस ने हमलावर युवकों को पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर शहर के नौबस्ता क्षेत्र में रविवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां  सरेशाम चार युवकों ने घर में घुसकर किशोरी को जबरन उठा ले जाने का प्रयास किया। परिवार और मोहल्ले वालों के विरोध करने पर ताबड़तोड़ बमबाजी कर दी। 15 से ज्यादा बम फोड़े और तमंचे लहराए। इससे इलाके में दहशत फैल गई और लोग अनहोनी की आशंका से सड़कों पर आ गए। किशोरी और हमलावर अलग-अलग समुदाय के होने से तनाव फैल गया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा। चौथे की तलाश जारी है।

बताया जाता है कि पशुपति नगर निवासी एक चालक की बेटी कक्षा-7 की छात्रा है। पिता के मुताबिक रविवार शाम 7 बजे मछरिया निवासी शाहरुख, सलमान, सल्लू पासवान और नाड़ा बाइकों से उनके घर पहुंचे और घर में घुसकर बेटी को जबरन उठा ले जाने लगे। हाथापाई कर बेटी को खींचकर बाहर ले गए। उन्होंने शोर मचाया तो आस-पड़ोस के लोग आ गए और हमलावरों को घेरा। इस पर शाहरुख, सलमान, सल्लू ने ताबड़तोड़ बम चलाने शुरू कर दिए।

बम चलने से भगदड़ मच गई और कई लोग भागने के चक्कर में गिर कर घायल हो गए। एक बम सड़क किनारे खड़ी नीलू तिवारी की कार पर पड़ा जिससे आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। कई बम दीवार और सड़कों पर गिर कर फटे। भीड़ पीछे हटी तो आरोपियों ने तमंचे निकाल लिए और लहराते हुए बाइकों पर बैठकर मछरिया की ओर भाग निकले। बाद में पुलिस ने शाहरुख, सलमान, सल्लू को पकड़ लिया। मौके से दो बम पुलिस ने कब्जे में लिए हैं। इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »