Sunday , April 28 2024
Breaking News

फिल्म इंडस्ट्री के संस्कारी बाबू पर शरीरिक हिंसा का आरोप!

Share this

मुंबई! सोशल मीडिया पर चल रहे MeToo कंपेन में कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुई हिंसा व अभद्रता का खुलासा किया है. पिछले दिनों अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए. अब राइटर और फिल्ममेकर विंटा नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है.

विंटा नंदा ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए खुलासा किया है. विंटा ने बिना आलोक नाथ का नाम लिए लिखा, उन्होंने मेरे साथ शारीरिक दुर्व्यवहार किया, जब मैं साल 1994 के मशहूर शो तारा के लिए काम कर रही थी. शो के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के साथ हुई घटना का भी जिक्र किया. जहां एक सीन के दौरान आलोक पहले तो सेट पर शराब पीकर आए और उसके बाद शॉट के दौरान नवनीत पर गिर पड़े, जिसके बाद नवनीत ने उन्हें थप्पड़ मारा. वैसे तो विंटा ने इस फेसबुक पोस्ट में आलोकनाथ का नाम सीधे नहीं लिखा है, लेकिन जिस शो और जिस तरह से संस्कारी शब्द का इस्तेमाल विंटा ने किया है उससे ये साफ़ जाहिर है की वो आलोकनाथ के ही बारे में बात कर रही हैं.

इसके बाद आलोक नाथ का इस पर बयान भी सामने आ गया है. अलोक नाथ का कहना है कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता. मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं. इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा.

Share this
Translate »