Thursday , April 25 2024
Breaking News

यूपी: निर्माणाधीन बिल्डिंग में हादसा, 60 मजदूर कर रहे थे काम

Share this

शाहजहांपुर! उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में आरसी मिशन थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज की बिल्डिंग अचानक ढह गई. इस घटना में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है. इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन समेत पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंच गई हैं. घटना के वक्त बिल्डिंग में 60 मजदूर काम कर रहे थे.

हाई-वे के नजदीक निर्माणाधीन डिग्री कॉलेज की इमारत ढहने के बाद पुलिस को सूचना मिलते ही आला अफसर मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. शाहजहांपुर के एसपी शिवसिंपी चेनप्पा ने कहा, निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरी है. हम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रहे हैं, लोगों को सुरक्षित निकालकर अस्पताल भेजा जा रहा है.

शाहजहांपुर पुलिस ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी, इस मामले में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक समेत स्थानीय पुलिस बल, फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर मौजूद हैं. राहत एवं बचाव कार्य जारी है, घायलों को तत्काल इलाज हेतु जिला अस्पताल में पहुंचाने की कवायद की जा रही है. राहत एवं बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ की दो टीमों को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया है.

Share this
Translate »