Monday , May 20 2024
Breaking News

पाक के इस बल्लेबाज ने कुछ ऐसे अपनी विकट गंवाई कि हो रही जग हंसाई

Share this

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी अजहर अली अपनी एक गैर जिम्मेदाराना हरकत और लापरवाही के लिए सोशाल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच अबु धाबी में जारी दूसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी कर रहे पाक क्रिकेटर अजहर अली कुछ इस तरह से रन आउट हुए कि सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ने लगा।

गौरतलब है कि बेहद ही सधे अंदाज में 64 रन के स्कोर पर खेल रहे अजहर अली ने कंगारू गेंदबाज पीटर सिडल की गेंद पर गली की तरफ शॉट लगाया। शॉट इतना तेज लगा कि अजहर को उम्मीद थी कि गेंद सीमा रेखा को पार कही जाएगा, लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन से थोड़ा पहले रुक गई।

जबकि वहीं इस दौरान अजहर दूसरे छोर पर खड़े असद शफीक से क्रीज के बीच में खड़े होकर बातचीत करने लगे। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके लगाए हुए शॉट पर बाउंड्री नहीं मिली है। इसके बाद मिशेल स्टार्क ने गेंद का पीछा किया और उसे विकेटकीपर टिन पेन की ओर फेंका।

फिर क्या था मौके का फायदा उठाते हुए पेन ने आसानी से अंजान खड़े अजहर को रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने 141 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान अजहर के बल्ले से चार चौके भी निकले। वह इस टेस्ट मैच की पहली पारी में 15 रन बना पाए थे।

अजहर के इस तरह आउट होते ही पवेलियन में बैठे टीम के कोच और स्टाफ मेंबर अपना सिर पकड़ के बैठ गए। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की इस अनदेखी का भी जमकर मजाक बन रहा है।

Share this
Translate »