Saturday , April 13 2024
Breaking News

बाइकर्स गैंग ने लूटा महिला सिपाही का कीमती मोबाइल

Share this

लखनऊ। प्रदेश में पुलिस के लिए समय अच्छा नही चल रहा है कहीं बे मौके पुलिस से गोली चल जाती है और कही जरूरत पर गोली चल नही पाती है और मुंह से ठांय ठांय की आवाज निकालनी पड़ जाती है। लेकिन हद की बात ये है कि अब बेखौफ लुटेरों को पुलिस का भी खौफ नही रह गया है। दरअसल प्रदेश के जनपद में एक महिला हेड कांस्टेबिल से कुछ लुटेरों ने उसका कीमती मोबाइल फोन ही लूट लिया।

गौरतलब है कि जनपद आगरा में बाइकर्स गैंग से अब पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं है। गैंग ने इस बार यूपी पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल को शिकार बनाया है। सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्रीपुरम में बाइकर्स गैंग ने महिला सिपाही से 64 हजार रुपये का मोबाइल लूट लिया।

महिला सिपाही अपने घर के बाहर टहल रही थीं। तभी बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों के चेहरे कैद हो गए। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए चेकिंग की, लेकिन वो हाथ नहीं आ सके।

सूचना पर थाना सिकंदरा पुलिस आ गई। कालोनी में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। एक घर के बाहर लगे कैमरे में बदमाश कैद हो गए। अब पुलिस फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान के प्रयास में लगी है। मोबाइल सैमसंग का था। उसकी कीमत तकरीबन 64 हजार रुपये थी।

वहीं कालोनी में तीसरी घटना से दहशत का माहौल है। महिला सिपाही के भाई का कहना था कि दो महीने पहले एक महिला से बदमाश चेन लूट ले गए थे। वहीं एक महीने पहले एक युवती का पर्स लूट लिया गया था। एक के बाद एक वारदात हो रही हैं।

Share this
Translate »