Saturday , April 13 2024
Breaking News

अमर सिंह बोले- विपक्ष कर ले कितना भी कायाकल्प, फिलहाल मोदी का नही है कोई विकल्प

Share this

नई दिल्ली। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह अब बेहद ही सधे अंदाज में चल रहे हैं जिसकी बानगी उनके बयानों में दिखने लगी है। क्योंकि उत्तर प्रदेश के जनपद मेरठ में जिस तरह से उन्होंने बयान दिया वो काफी सधा और साधने वाला था। जैसा कि उन्होंने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। बाकी सब हवाई बात कर रहे हैं। राहुल गांधी के डीएनए में पॉलिटिक्स है और वह इंसान भी अच्छे हैं। लेकिन फिलहाल प्रधानमंत्री नहीं बन सकते हैं। बोले कि बुआ भतीजे का गठबंधन पहले तो होना ही मुश्किल है और यदि हो भी गया तो चलेगा नहीं।

गौरतलब है कि अमर सिंह दरअसल जनपद के सूरजकुंड में युवा नेता अनुराग गोस्वामी के परिवार में आयोजित एक सगाई समारोह में शिरकत करने आए सांसद अमर सिंह ने कहा कि राम मंदिर तो अयोध्या में ही बनेगा, इसे कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि भले ही सारे विपक्षी दल गठबंधन की बात कर रहे हों। लेकिन सही बात यह है कि देश में इस समय नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प मौजूद नहीं है। कहा कि मुलायम सिंह को इस समय कुछ पता नहीं है कि वह क्या कर रहे हैं। उनका कोई स्टैंड नहीं है। वह एक दिन अखिलेश यादव के पाले में खड़े नजर आते हैं तो दूसरे ही दिन शिवपाल यादव के साथ खड़े दिखाई देते हैं। उन्हें यह ही पता नहीं है कि उन्हें भाई के साथ रहना है या पुत्र के साथ।

इतना ही नही बल्कि अमर सिंह ने औरंगजेब कहते हुए अखिलेश यादव के साथ मायावती पर भी निशाना साधा। कहा कि दोनों के बीच चुनावी गठबंधन होना ही मुश्किल है। भाजपा पर पार पाने के लिए यदि हो भी गया तो यह गठबंधन चलेगा नहीं। बोले कि चुनाव 2019 में माई यानी मुस्लिम यादव फैक्टर सपा को असली चेहरा दिखा देगा। वहीं बड़े ही शातिराना अंदाज में आजम को निशाना बनाते हुए सांसद अमर सिंह ने कहा कि योगी शासन बेहतर है। लेकिन रामपुर में योगी नहीं आजम खान का ही राज चलता है। सरेआम गुंडागर्दी होती है और अधिकारी भी वहां डरते हैं।

Share this
Translate »