Saturday , April 13 2024
Breaking News

जब से सीबीआई में झगड़ा हुआ, बढ़ गई है मेरी डाइट: अखिलेश यादव

Share this

लखनऊ। मौजूदा वक्त में जारी सीबीआई विवाद पर जहां तमाम विपक्षी नेता मोदी सरकार को घेरने में लगे हैं वहीं अब इसको लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वर्तमान में सीबीआई में चल रहे विवाद पर मजाकिया अंदाज में कहा कि जिस दिन से सीबीआई में झगड़ा हुआ मेरी डाइट बढ़ गई है। मैं दो रोटी ज्यादा खा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं तो इस झगड़े का आनंद ले रहा हूं और इससे बहुत खुश हूं।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव आज  लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों से भेंट करने के बाद मीडिया को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र व राज्य की योगी सरकार को पूरी तरह भ्रष्टाचार में लिप्त बताया।

इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने कहा कि  आज संस्थानों के साथ खिलवाड़ हो रहा है सीबीआई विवाद इसी का नतीजा है। भाजपा सीबीआई को बर्बाद कर देना चाहती है, जैसे कि पहले इन लोगों ने बैंकों को बर्बाद कर दिया। सीबीआई में झगड़ा देश के लिए बहुत खतरनाक है। इस समय देश के कई संस्थानों की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहे हैं।

इतना ही नही बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि हम भी पहले सीबीआई क्लब में थे। हमारी भी जांच हो रही थी लेकिन हम साफ सुथरे निकल आए। हमें भी सीबीआई से डराया गया। साथ ही कहा कि इस समय की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार का सारा ध्यान भ्रष्टाचार और दूसरों के काम को अपना बताने पर है। ये शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं।

वहीं राफेल मुद्दे पर उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर भाजपा का दामन साफ है तो उसे इस डील का पूरा ब्यौरा जनता के सामने रखना चाहिए। अखिलेश ने राफेल मुद्दे पर जांच के लिए जेपीसी बनाने की मांग की। अखिलेश ने कहा कि मेक इन इंडिया की बात करने वालों ने इंवेस्टर्स समिट में भी चाइनीज लाइटें लगाई थी। उसमें भी घोटाला हो गया।

इसके अलावा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया बनाने वाले अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव की सपा से सदस्यता खत्म करने पर अखिलेश ने कहा, मैं किसी के साथ अन्याय नहीं करूंगा। शिवपाल जी अपना काम कर रहे हैं और मैं अपना काम कर रहा हूं।

Share this
Translate »