Thursday , April 25 2024
Breaking News

मनोहर परिकर पर ओछा बयान देकर कांग्रेस नेता ने अपनी और पार्टी दोनों की कराई किरकिरी

Share this

नई दिल्ली। सत्ता से बाहर होकर कांग्रेस के नेता अपने होशो हवास खो चुके हैं जिसकी बानगी है कि कांग्रेस का कोई न कोई क्या छोटा और क्या बड़ा नेता ऐसे ओछे बयान दे रहा है जिससे दशकों तक देश पर राज करने वाली इस पार्टी की गरिमा और स्तर गिरता नजर आ रहा है। हद तो ये है कि आज ही कन्फ्यूज होकर पार्टी अध्यक्ष भी बड़ी भूल कर बैठे हैं। वहीं गोवा में एक कांग्रेसी नेता ने तो हद ही कर दी। और मुख्यमंत्री मनाहर पारिकर को लेकर बेहद ही घटिया बयान दे डाला जिसको लेकर उक्त नेता और पार्टी दोनों की जमकर निन्दा हो रही है।

गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर पैनिक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं। अमेरिका के बाद नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज कराने के बाद वह इन दिनों सारा समय अपने परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं। हालांकि वहीं उनकी खराब तबियत को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। इन्हीं अटकलों के बीच गोवा में कांग्रेस नेता जितेंद्र देशप्रभु ने उनकी अनुपस्थिति पर शर्मनाक बयान दिया है।  अपने बयान में देशप्रभु ने कहा ‘गोवा के  मुख्यमंत्री न तो निजी रूप से और न सार्वजनिक रूप से ही कहीं दिखाई दे  रहे हैं। इससे हमारे मन में गंभीर संदेह पैदा होता है। ‘देशप्रभु ने कहा ‘क्या मुख्यमंत्री हैं भी, अगर नहीं हैं, तो उनका उठाला और श्राद्ध कराया जाना चाहिए। ‘

उक्त नेता द्वारा सीएम को लेकर दिए गए इस विवादित बयान को लेकर कांग्रेस को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा ने इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा है कि यह कांग्रेस के हताशा का परिणाम है। साथ ही यह भी कहा कि राजनीतिक का स्तर कितना गिर गया है। जबकि वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीएम की अनुपस्थिति में उनके ईद-गिर्द रहने वाले अधिकारी अवैध तरीके से निर्णय ले रहे हैं। उनकी अनुपस्थिति से यह लग रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं।

ज्ञात हो कि दिल्ली के एम्स से इलाज कराने के बाद  14 अक्तूबर को लौटने के बाद से वह एक बार भी सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं दिए हैं। शायद वह बेडरेस्ट पर हैं। बता दें कि गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने 27 अक्तूबर को आधिकारिक रूप से घोषणा की थी कि परिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं।

Share this
Translate »