Thursday , April 25 2024
Breaking News

युवती से छेड़छाड़ के विवाद में दो गुटों में हुए पथराव और फायरिंग से इलाके में तनाव

Share this

लखनऊ। दीवाली का त्योहार जहां लोगों के जीवन में लाता है खुशियां और बढ़ाता है आपसी प्यार और व्यवहार वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जिनको ऐसे में भी सिर्फ ऐसी हरकतें करना और झगड़ना आता है। इसकी ही बानगी है कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दिवाली की रात को बड़ा विवाद हो गया। एक युवती से छेड़छाड़ के बाद दो गुट भिड़ गए। इलाके में पथराव और फायरिंग  हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना गांधीनगर थाना इलाके में हुई। शहर के बीचों-बीच आगरा रोड पर शीशिया पाड़ा में मानिक चौक पुलिया पर इस विवाद की शुरुआत हुई। दिवाली की रात एक युवती किसी काम से जा रही थी। इसी दौरान वहां खड़े दर्जनभर युवकों में से किसी ने उसपर अश्लील कमेंट कर दिया।

जिसके बाद युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। युवती के परिजन मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता चला गया। कुछ ही देर में पथराव शुरू हो गया। इसके बाद फायरिंग भी हुई। विवाद में कई लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की।

काफी जद्दोजहद के बाद दोनों पक्ष के लोग शांत हुए। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर एसएसपी समेत पूरा अमला मौजूद है। एएसपी अजय सहानी के मुताबिक, एक लड़की पर कमेंट को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »