Tuesday , April 23 2024
Breaking News

दीवाली पर हर्ष फायरिंग कर पार की हद, मामला हुआ दर्ज अब बुरी फंसी BJP पार्षद

Share this

लखनऊ। एक तरफ जहां हर्ष फायरिंग पर सरकार की तरफ से रोक सख्ती से लागू है वहीं ऐसे में सत्तारूढ़ दल की एक महिला पार्षद द्वारा अपनी ही सरकार के आदेश की गई अवहेलना लेकिन मुख्यमंत्री योगी के आदेशों का असर उस वक्त देखने को मिला जब उक्त पार्षद के खिलाफ न सिर्फ मामला दर्ज किया गया है बल्कि माना जा रहा है कि उनको पड़ेगा इस मामले को लेकर काफी कुछ झेलना।

गौरतलब है कि मथुरा में दीपावली पर रिवाल्वर से फायरिंग करने के मामले में भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इनके खिलाफ थाना गोविंदनगर में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। जानकारी के मुताबिक रश्मि शर्मा मथुरा के वार्ड नंबर 50 से रश्मि शर्मा पार्षद हैं। दीपावली पर इन्होंने अपनी छत पर आकर रिवाल्वर से फायरिंग की थी। रिवाल्वर से फायरिंग करते हुए रश्मि शर्मी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

ज्ञात हो कि इससे पहले भी भाजपा नेत्री रश्मि शर्मा की शस्त्र के साथ कई तस्वीरें सामने आ चुकी है। किसी में उनके हाथ में तलवार है तो रायफल। फिलहाल दीपावली पर रिवाल्वर से फायरिंग कर वो फंस गई हैं। इस मामले में डीगगेट चौकी प्रभारी राजवीर सिंह ने भाजपा पार्षद रश्मि शर्मा के खिलाफ थाना गोविंदनगर में मुकदमा दर्ज करा दिया है। प्रदेश में भाजपा की सत्ता में मुकदमा दर्ज होने से भाजपाई सकते में हैं। प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया कि रश्मि शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »