Thursday , April 25 2024
Breaking News

शाहिद अफरीदी का बड़ा और अहम बयान, कश्मीर को नही सम्हाल सकता पाकिस्तान

Share this

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के तेज तर्रार बल्लेबाज रहे शाहिद अफरीदी हालांकि अपने बयानों को लेकर वैसे ही काफी चर्चा और विवादों में रहे हैं। इसी बीच अब उन्होंने कश्मीर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शाहिद अफरीदी ने अपने देश पाकिस्तान को आईना दिखाते हुए कहा कि कश्मीर को संभालना पाकिस्तान जैसे देश के बस की बात नहीं है।

गौरतलब है कि पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पाकिस्तान कश्मीर को नहीं संभाल सकता है। इस प्रेस कांफ्रेंस का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफरीदी कह रहे हैं कि पाकिस्तान से पाकिस्तान के सूबे ही नहीं संभल रहे हैं। वह कश्मीर को क्या संभालेगा।

बताया जाता है कि पाकिस्तान सरकार को दी गई इस नसीहत के बाद से शाहिद अफरीदी इमरान सरकार के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है, शहीद अफरीदी इससे पहले भी कश्मीर को लेकर पहले भी टिप्पणी कर चुके हैं।

इतना ही नही बल्कि अफरीदी ने आगे कहा कि ‘कश्मीर कोई इशू नहीं है। जो लोग वहां पर रहते हैं…मैं कहता हूं पाकिस्तान को नहीं चाहिए कश्मीर… भारत को भी मत दो कश्मीर। कश्मीर अलग मुल्क बने। कम से कम इंसानियत तो जिंदा रहे… इंसान जो मर रहे हैं वह तो नहीं हो यार।’

Share this
Translate »