Friday , May 27 2022
Breaking News

PM मोदी ने दिया बड़ा संकेत

Share this

नई दिल्ली। संसद का बजट सत्र शुरू होने के साथ ही पीएम मोदी ने बड़ा संकेत दिया है। उन्होंने अपने संबोधन में संकेत दिया है कि इस बार का बजट न सिर्फ देश की इकोनॉमी की रफ्तार को सपोर्ट देने वाला होगा बल्कि इसमें आम लोगों की उम्मीदों को भी पूरा किया जाएगा।

पीएम मोदी के इस संकेत के बाद इस बार के बजट में करदाताओं के लिए राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। साथ ही पीएम ने शीतकालीन सत्र में राज्यसभा में अटक गए ट्रिपल तलाक बिल को लेकर भी विपक्ष से अपील की।

उन्होंने कहा कि वह विपक्षी पार्टियों से अपील करते हैं कि मुस्लिम महिलाओं के हक की रक्षा करने के लिए जो फैसला हुआ है, सब उसका सम्मान करें। पीएम ने यह भी कहा कि हम सबको मिलकर नए साल में मुस्लिम महिलाओं को ये सौगात देनी चाहिए।

पीएम मोदी ने बजट को लेकर संकेत दिया है। उन्होंने कहा कि बजट सत्र काफी महत्वपूर्ण है। वहीं विश्व की सभी क्रेडिट एजेंसियां, वर्ल्ड बैंक और IMF का भारत की अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक रुख है।

पीएम ने कहा कि इस बार का बजट देश की बढ़ रही इकोनॉमी को एक नई ऊर्जा देने वाला होगा। साथ ही यह बजट आम लोगों की आशाओं को पूरा करने वाला होगा। पीएम के बयान के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि इस बार बजट में सरकार करदाताओं को राहत देते हुए इनकम टैक्स स्लैब को बढ़ा सकती है। साथ ही पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से भी लोगों को राहत दी जा सकती है।

Share this
Translate »