Thursday , April 25 2024
Breaking News

तहसीलदार प्रकरण: BJP-MLA के पति और गुर्गों को पड़ा भारी, कई धाराओं में हुआ मामला दर्ज जांच जारी

Share this

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार किसी भी सूरत में खुद पर कोई तोहमत नही लगने देना चाहती है जिसकी बानगी है कि कल जनपद बहराइच में तहसीलदार के साथ हुई शर्मनाक घटना में बड़ी कारवाई की गई। जिसके तहत तहसीलदार को थप्पड़ मारने वाले भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति एवं पूर्व विधायक दिलीप वर्मा समेत तीन नामजद और तकरीबन दो सौ से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कल जनपद बहराइच में दिलीप वर्मा ने शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन आर्या के चैंबर में घुसकर उनपर हमला कर दिया था। इसके बाद नानपारा कोतवाली जाकर हंगामा किया। उन्होंने कोतवाली के सीओ वी. पी. सिंह से तू-तू-मैं-मैं के बाद आरटी सेट व कमरे में रखी कुर्सियों से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान कोतवाली में उनके करीब 250 समर्थक मौजूद थे।

वहीं जब मामले की सूचना मिलने पर एडीएम रामसुरेश वर्मा और एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह कोतवाली आए। अधिकारियों के पहुंचने पर पूर्व विधायक दोबारा कोतवाली के कार्यालय में समर्थकों संग घुस गए। मामले में सीओ की तहरीर पर कोतवाली में पूर्व विधायक दिलीप वर्मा, ग्राम प्रधान दुधवापुर हरीश वर्मा, भाजपा नेता आनंद पाठक समेत लगभग 250 लोगों के खिलाफ चार धाराओं में जानलेवा हमला, मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है।

इतना ही नही बल्कि नानपारा के कस्बा चौकी प्रभारी उदयभान यादव की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व विधायक दिलीप वर्मा और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रोड जाम कर कानून व्यवस्था बिगाड़ने, बारावफात के त्योहार में उपद्रव फैलाने समेत छह धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this
Translate »