Tuesday , May 24 2022
Breaking News

कासगंज हिंसा में पाक का हाथ- विनय कटियार

Share this

लखनऊ। कासगंज की हिंसा ने कितने विपक्षी ही नही बल्कि सत्तासीन पार्टी के तमाम अलग थलग पड़े नेताओं को संजीवनी देने का काम किया है हालांकि उनके दिए तरह तरह के बयानों से माहौल सम्हालने में शासन प्रशासन को ही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसी क्रम में आज  भाजपा सांसद विनय कटियार ने कासगंज हिंसा के पीछे पाकिस्तान का हाथ होना बताया है। उन्होंने कहा कि कासगंज में पाक समर्थक ही ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे।
जानकारी के अनुसार भाजपा के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तानी समर्थकों ने चंदन की हत्या की है। कटियार ने कहा है कि पाकिस्तान के समर्थक कासगंज में अपने देश के ध्वज की रक्षा करने को आए थे। वह सिर्फ अपने देश के ध्वज का सम्मान करते हैं। उन्होंने वहां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए थे। इन दहशतगर्दों ने हमारे एक कार्यकर्त्ता की हत्या कर दी। इन दहशतगर्दों के साथ हमको सख्ती से निपटना होगा।
उन्होंने कहा कि कासगंज में जो कुछ हुआ वह दुखद है। वहां जल्दी से कोई तनाव होता नहीं है। लेकिन कुछ लोग पाकिस्तान के समर्थन से यहां पर दंगा कराने में सफल रहे। भाजपा नेता ने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता में आने के बाद यह पहली ऐसी घटना है। सरकार को इस प्रकरण में बेहद सख्त कदम उठाना ही होगा।

 

Share this
Translate »