Sunday , May 12 2024
Breaking News

फिल्म ‘जीरो के सेट पर फिर एक बार, आग के चलते मचा हाहाकार

Share this

मुंबई। शाहरूख की आने वाली चर्चित फिल्म जीरो के सेट पर एक बार फिर आग लगने से हड़कम्प मच गया। हालांकि उस वक्त शाहरूख भी सेट पर मौजूद थे लेकिन उन्हें किसी प्रकार का नुक्सान नही पहुंचा और वो सकुशल सेट से निकल गये।

इस बाबत जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त विनय राठौड ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अभी यह पता नहीं चला है कि किस वजह से आग लगी। सूचना पर फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोश‍िश की जा रही है। आग इतनी भयानक थी कि दमकल की 4 गाड़ियां को मशक्‍कत करनी पड़ी।

बताया जाता है कि उन्होंने बताया कि आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही। उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया था। जीरो के सेट पर ये दूसरी बार है जब आग लगने की घटना हुई है। इससे पहले भी फिल्म सिटी स्‍थ‍ित सेट पर एक बार शॉर्ट सर्क‍िट से आग लगी थी।

ज्ञात हो कि शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की फ‍िल्‍म जीरो 21 द‍िसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में शाहरुख 40 साल के बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसने अभी तक शादी नहीं की है और शादी करने के लिए वो कई मैट्रिमोनियल वेबसाइट और मैरिज ब्यूरो की मदद ले रहा है।

Share this
Translate »